बैठक में विधायकों से क्या बोले तेजस्वी

बिहार में सियासी गहमागहमी के बीच आज आरजेडी के नेताओं की बैठक हुई. बैठक में तेजस्वी यादव ने कहा कि मैंने गठबंधन धर्म को निभाया है. उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा नीतीश का सम्मान किया. नीतीश कुमार ने 2005 के पहले के बिहार के बारे में कई बार कहा. लेकिन मैंने कभी आपत्ति नहीं जताई. हम गठबंधन के साथ बने हुए हैं.

सूत्रों के मुताबिक लालू ने अपने सभी विधायकों को पटना में बने रहने के लिए कहा है. साथ ही मोबाइल फोन बंद नहीं करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने अपने विधायकों से ये भी कहा कि किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहें.

आरजेडी की बैठक खत्म होने के बाद मनोज झा ने कहा कि बैठक बहुत सकारात्मक रही, हमने मौजूदा हालात के हर पहलू पर चर्चा की. हमारे नेता लालू प्रसाद, जो भी निर्णय लेंगे हम उसे मानेंगे. हम इस सरकार को गिराने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकते, इस सरकार ने बिहार की जनता के लिए काम किया है. उन्होंने कहा कि यह विधानमंडल की बैठक थी, जिसमें लालू यादव, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और सभी विधायक शामिल थे. हम सभी ने लालू यादव को निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया है.

Join DV News Live on Telegram

जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि राजद नेतृत्व बेचैन है, बेचैनी का कारण साफ है, अनावश्यक बयानबाजी की जा रही है, जिसे रोकने की जरूरत है वरना नतीजे अच्छे नहीं होंगे.