दिल्ली में छाया घना कोहरा

दिल्ली-एनसीआर को आज घने कोहरे ने पूरी तरह से ढक लिया है. सड़क पर विजिबिलिटी बहुत कम है. बिल्कुल भी नहीं दिखाई दे रहा है. साथ में शीतलहर भी चल रही है. लोग ठिठुरने को मजबूर हो गए हैं. शीतलहर की वजह से दिल्ली में कड़ाके की सर्दी भी आज हो रही है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने घने कोहरे का अलर्ट जारी किया है. कोहरे की वजह से 19 ट्रेनें लेट हैं. वहीं, 34 फ्लाइट रद्द हो गई हैं. 108 फ्लाइट लेट हैं.

जानकारी के अनुसार, नॉर्थ इंडिया में अगले 2 दिन तक कई शहरों में कोहरा छा सकता है. पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सुबह और रात में घने से बहुत घना कोहरा हो सकता है. आइए जानते हैं कि मौसम आज कैसा रहने वाला है.

Join DV News Live on Telegram

दिल्ली में मौसम कैसा है?

दिल्ली-एनसीआर में सर्दी का सितम जारी है. आज एक बार फिर से कोहरे की वापसी होती नजर आ रही है. दिल्ली में आज विजिबिलिटी बेहद कम आंकी गई है. आज मौसम विभाग की तरफ से शीतलहर, कोल्ड डे और कुछ जगहों पर कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. दिल्ली में आज का अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस तो वही न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना जताई गई है. आने वाली 31 जनवरी और 1 फरवरी को मौसम विभाग की तरफ से बारिश को लेकर के भी येलो अलर्ट जारी किया गया है. आज दिल्ली का औसत एक्यूआई 361 है, जो बेहद खराब श्रेणी में दर्ज किया जाता है.