अपने ही बयान पर फंसे धीरेंद्र शास्त्री

धीरेन्द्र शास्त्री पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं कभी अपने अंदाज तो कभी अपने बयानों को लेकर वो सुर्खियां बटोर लेते हैं, लेकिन कभी कभी जाने अनजाने में कह देने वाली बात हमे ही फसा जाती है और ऐसा ही हुआ बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री के साथ, अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है. शनिवार शाम पानीपत पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री ने कथा के समय लोगों को संबोधित करते हुए कहा था ‘पानीपत के पागलों कैसे हो’. धीरेंद्र शास्त्री के इस बोल पर अब विवाद शुरू हो गया है. भारतीय किसान यूनियन ने इस पर आपत्ति जताई है.

किसान यूनियन ने धीरेंद्र शास्त्री के शब्दों पर ऐतराज जताते हुए प्रेस वार्ता बुलाई. इसमें ऐलान किया कि 72 घंटे के अंदर धीरेंद्र शास्त्री ने पानीपत के लोगों से माफी नहीं मांगी तो यूनियन की लीगल सेल उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी.

Join DV News Live on Telegram

किसान यूनियन ने ये भी कहा है कि वो केस दर्ज कराने के लिए सड़कों पर भी उतार सकती है. आजतक से खास बातचीत में किसान यूनियन के प्रधान समेत तमाम पदाधिकारी ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री ने पानीपत के लोगों का मजाक बनाया है.

‘ऐसी धरती पर जन्म लेने वाले लोगों को पागल कहना बेहद गलत’

उन्होंने कहा कि पानीपत की धरती ऐतिहासिक है. यहां पर शूरवीरों ने जन्म लिया है. ऐसी धरती पर जन्म लेने वाले लोगों को पागल कहना बेहद गलत है. इससे यूनियन आहत है. अगर जल्द ही धीरेंद्र शास्त्री ने माफी नहीं मांगी तो लीगल एक्शन लेने के लिए मजबूर होंगे.