सीएम मोहन यादव पहुंचे हमीदिया

6 फरवरी का दिन हरदा और पूरे मध्य प्रदेश के लिए सबसे बुरा दिन था क्युकी हरदा की पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में न जाने कितनो ने अपनी जान गवा दी और न जाने कितने लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने हमीदिया अस्पताल में इमरजेंसी विभाग और आईसीयू पहुंचकर हरदा विस्फोट हादसे में घायल हुए लोगों से भेंट की. मुख्यमंत्री ने घायलों के साथ साथ-साथ उनके परिजनों से भी बातचीत की. मुख्यमंत्री डॉ यादव ने इस दौरान घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस दौरान डॉक्टरों से इलाज और अन्य व्यवस्था की जानकारी ली. उन्होंने मेडिकल अधिकारियों से घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री डॉ यादव ने चिकित्सकों से कहा कि घायलों के बेहतर उपचार में कोई कमी नहीं रहना चाहिए.

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने घायलों को आश्वस्त किया कि उनका अच्छे से अच्छा इलाज होगा। घायलों को आर्थिक सहायता भी प्रदान की जा रही है. मुख्यमंत्री डॉ यादव ने हरदा हादसे में घायल श्जितेंद्र, महबूब शाह, महेंद्र कुशवाहा,दिनेश सोनी, राम सजीवन, अमीना, बाबूलाल और शोभाराम से भेंट कर उनके स्वास्थ्य और उपचार का हालचाल लिया.

Join DV News Live on Telegram