कपिल शर्मा के साथ धोखाधड़ी

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा धोखाधड़ी का शिकार हो गए है, अपने हंसी-मजाक और अंदाज से कपिल लाखों लोगों का मनोरंजन करते हैं. इसी बीच कपिल शर्मा ED के पास पहुंचे हैं. कपिल शर्मा का कहना है कि कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. कॉमेडियन का आरोप है कि उन्होंने दिलीप को एक वैनिटी वैन का ऑर्डर दिया था और उसने उसकी डिलीवरी नहीं दी.

ED के पास पहुंचे कपिल

कपिल शर्मा का कहना है कि एक तो कार डिजाइनर ने डिलीवरी नहीं की और इसका जिम्मेदार भी वह उन्हें ही ठहराने लगा. इसके अलावा दिलीप छाबड़िया ने उनसे पैसे ऐंठने की भी काफी कोशिश की. प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कपिल शर्मा के अधिकृत प्रतिनिधि मोहम्मद हामिद का बयान दर्ज किया है.

Join DV News Live on Telegram

कार डिजाइनर के खिलाफ दाखिल चार्जशीट के हिस्से के रूप में कॉमेडियन कपिल शर्मा के अधिकृत प्रतिनिधि मोहम्मद हामिद का बयान दर्ज किया है. स्पेशल पीएमएलए कोर्ट ने बुधवार को चार्जशीट का संज्ञान लिया और छाबड़िया के साथ-साथ 6 अन्य आरोपियों को समन भेजा. कोर्ट ने सभी के 26 फरवरी को पेश होने के आदेश दिए हैं. ईडी का केस आरोपियों के खिलाफ दर्ज तीन एफआईआर पर बेस्ड है, जिसमें कपिल शर्मा का धोखाधड़ी का केस भी शामिल है.