अंकिता लोखंडे ने की सुशांत को लेकर बात

बिग बॉस 17 के शो में इस बार फेमस टीवी शो पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी दखाई दी थी, सुशांत सिंह राजपूत और उनके रिश्ते के बारे में लगभग सभी जानते हैं, बिग बॉस के रियलिटी शो में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ दिखाई दी थी हालाँकि शो में अंकिता कई बार अपने एक्स बॉयफ्रैंड यानि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपुत के बारे में बात करते दिखाई दे चुकी है, वही काफी लोगों को यह पसंद नहीं आया की वो सुशांत का नाम लें, कुछ लोगों का मानना था की अंकिता यह सब फेम के लिए भी कर रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ा खुलासा

लेकिन अब अंकिता लोखंडे ने इस बारे में बात की है, “मैंने इस बारे में पढ़ा है. कुछ लोगों ने कहा था कि मैं सुशांत के फैंस को अपनी तरफ लाने के लिए उनके बारे में बात कर रही थी. लेकिन यहां मैं कहना चाहूंगी कि न तो मुझे किसी की फैन फॉलोइंग की जरूरत है और न ही किसी के बारे में बात करने के लिए किसी से इजाजत लेने की. अगर किसी ने अपने जीवन में सच में कुछ अच्छा किया है, तो मैं उसके बारे में जरूर बात करूंगी.”

Join DV News Live on Telegram

आगे अंकिता ने कहा कि मैं बिग बॉस 17 के घर में अपने पिता के बारे में बहुत बातें करती थी, क्योंकि मुझे लगता था कि वह मेरे जीवन का हिस्सा थे. हां, मैंने सुशांत के बारे में भी चर्चा की है क्योंकि मेरे सामने अभिषेक बैठा था और वो जिंदगी में सुशांत की तरह बनना चाहता है. जाहिर सी बात है मैं उसके बारे में अभिषेक के साथ बात करूंगी. अगर कोई इंसान चला गया, लेकिन उसने जिंदगी में बहुत अच्छी चीजें की हैं, तो मुझे इस पर चर्चा करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है. और रही बात लोगों की, तो मेरे पति को इससे कोई समस्या नहीं है. और बाकियों को जवाब देना मैं जरूरी नहीं समझती.