आज दिल्ली में आसमान तो साफ है लेकिन शीतलहर लगातार परेशान कर रही है. दोपहर में धूप भी निकलती है, पर ठंडी हवा ठिठुरा देती है. पहाड़ों पर भी बर्फबारी का असर सीधे मैदानों में दिख रहा है. दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में सर्दी हो रही है. यहां ठंड और ठिठुरन बढ़ गई है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आज एक बार फिर से आसमान से पानी बरस सकता है. वहीं, दिल्ली में ठंडी हवाओं ने हाल खराब कर दिया. दिल्ली में आज टेंपरेचर 20 और 7 डिग्री सेल्सियस के बीच में रह सकता है.

कैसा रहने वाला है मौसम

अगले 24 घंटों में पूर्वी असम और अरुणाचल प्रदेश में हल्की बारिश संभव हो सकती है. वहीं, 10 फरवरी से विदर्भ, मराठवाड़ा, नॉर्थ तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के कुछ इलाकों में हल्की से मीडियम बारिश संभव है. इसके अलावा, नॉर्थ मध्य प्रदेश, असम, मेघालय, मिजोरम, त्रिपुरा सब-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम के कुछ इलाकों में सुबह के वक्त घना कोहरा छा सकता है. वहीं, ईस्टर्न और सेंट्रल इंडिया के कई हिस्सों में न्यूनतम तापमान 2 से 3 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है.

कहां-कहां हुई बारिश?

बता दें कि गुरुवार को राजस्थान, साउथ हरियाणा, सिक्किम, ईस्टर्न असम और अरुणाचल प्रदेश के कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई. गंगा के मैदानी इलाकों में मीडियम से तेज हवाएं चलीं. वहीं, कोस्टल ओडिशा के अलग-अलग क्षेत्रों में घने से बहुत घना कोहरा छाया रहा. वहीं, हिमाचल प्रदेश और साउथ हरियाणा के अलग-अलग इलाकों में कोल्ड डे के हालात रहे. इसके अलावा, हिमाचल प्रदेश और पंजाब में एक या दो जगहों पर शीत लहर का असर दिखा.

Join DV News Live on Telegram