लाडली बहनों के खाते में आएंगे पैसे

मध्य प्रदेश में आज लाड़ली बहना योजना की 9वीं किस्त महिलाओं के खाते में डाली जाएगी. प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद डॉ. मोहन यादव आज दूसरी बार लाड़ली बहनों को खाते में राशि डालने जा रहे हैं. लाड़ली बहना योजना के तहत 1.29 करोड़ बहनों के खाते में ₹1576 की राशि डाली जाएगी. मध्य प्रदेश बीजेपी के एक्स अकाउंट से भी इसके बारे में जानकारी दी गई है.

एक्स पर पोस्ट कर लिखा गया है कि आ रही है बहनों के खुशियों की 10 तारीख. लाड़ली बहना योजना के माध्यम से सवा करोड़ से अधिक बहनों के जीवन को आत्मविश्वास से भर रही प्रदेश भाजपा सरकार.

Join DV News Live on Telegram

लाड़ली बहनों के खाते में डाले जाएंगे 1250 रुपये

“लाड़ली बहना योजना” के अंतर्गत 1.29 करोड़ बहनों के खाते में 1250 रुपये डाले जाएंगे. सीएम डॉ. मोहन यादव ने भी अपने एक्स अकाउंट से इसके बारे में जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा कि भाजपा सरकार का ध्येय, नारी सशक्तिकरण. पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में नारी शक्ति के आर्थिक उत्थान को प्रतिबद्ध मध्यप्रदेश सरकार, लाड़ली बहना योजना के माध्यम से सवा करोड़ से अधिक महिलाओं के जीवन को आत्मविश्वास से भर रही है.

वहीं आपको बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र में वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने द्वितीय अनुपूरक बजट 2023-24 के लिए कुल 30,265.15 करोड़ का प्रावधान रखा है. डॉ मोहन यादव की सरकार ने लाडली बहनों के लिए करोड़ों का प्रावधान किया है.