सालार होगी हिंदी में भी रिलीज़

प्रभास साउथ के उन सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं जो अपनी एक्टिंग से लोहा मनवा चुके हैं. उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग का उन्हें बहुत सपोर्ट मिलता है. साउथ जगत में लोग उन्हें बहुत प्यार भी करते हैं. बॉलीवुड में डेब्यू के बाद लंबे वक्त से प्रभास ने कोई सुपरहिट फिल्म नहीं दी थी. लेकिन, इस रिकॉर्ड को उनकी सलार ने तोड़ा. 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म ओटीटी पर भी दस्तक दे चुकी है. लेकिन, कुछ फैंस हिंदी में फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

जो लोग प्रभास की सलार के हिंदी वर्जन का इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार अब खत्म होने वाला है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी में स्ट्रीम हो रही है. मेकर्स ने इसे 16 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया है. अब आप घर बैठे इसे एंजॉय कर सकते हैं. फिल्म को पहले ही जबरदस्त रिव्यू मिल चुके हैं. जिसे भी फिल्म की कहानी अबतक नहीं पता था उनके लिए ये बड़ा तोहफा है.

Join DV News Live on Telegram

ओटीटी पर कर रही है शानदार कमाई

वहीं, सलार ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की. 22 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पर्दे पर उतरते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया था. ओटीटी पर भी इसे लोगों ने काफी अच्छा रिव्यू दिया. फिल्म ने 715 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया. इसका क्लैश 21 दिसंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म डंकी के साथ हुआ था. इसकी वजह से डंकी के मेकर्स का काफी नुकसान हुआ. महीनेभर बाद मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा. नेटफ्लिक्स पर इसे सभी भाषाओं में इसे रिलीज किया गया. लेकिन, हिंदी में अबतक ये नहीं दिखाई गई थी.