फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज हो चुकी है. रिलीज के साथ ही फिल्म को लेकर दर्शकों के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं. फिल्म को लोगों का मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म काफी एंटरटेनिंग है, इसमें काफी कॉमेडी है. वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि फिल्म में कोई लॉजिक नहीं हैं.

इसके अलावा कई सारे लोग ऐसे भी हैं जो कृति सेनन के काम की काफी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि कृति ने काफी अच्छे से अपने रोबोट वाले किरदार को निभाया है. फिल्म की रिलीज के साथ ही लोगों की नजरें इसकी कमाई पर टिकी थीं. पहले दिन के कलेक्शन को लेकर अंदाजे भी लगने शुरू हो गए थे. ऐसे में अब हम आपके लिए ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के पहले दिन की कमाई के आंकड़े ले आए हैं.

ओपनिंग डे कलेक्शन

रिपोर्ट की मानें तो शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने रिलीज के पहले दिन 6.50 करोड़ कमाए हैं. हालांकि इस फिल्म का प्रीडिक्शन भी 6 से 7 करोड़ के बीच ही किया गया था. ये आंकड़ा एडवांस बुकिंग को ध्यान में रखकर बताया गया था. माना जा रहा है कि इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी अच्छी मिलती है तो शनिवार और रविवार के आंकड़ों को काफी उछाल देखने को मिल सकता है.

शाहिद कपूर अपने काम में काफी माहिर हैं. उनकी अदाकारी के लाखों लोग दीवाने हैं. ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की पहले दिन की कमाई से शाहिद ने अपनी दो फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. एक है उनकी इससे पहले रिलीज हुई फिल्म जर्सी और दूसरी है रंगून. जर्सी ने जहां पहले दिन 2.93 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, रंगून ने 5.05 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. हालांकि उनकी ये दोनों ही फिल्में फ्लॉप थी.