जनता को भाये सीएम मोहन यादव

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम यानी शिवराज सिंह चौहान को जनता से कितना प्यार मिला है यह तो सभी जानते हैं जब मध्य प्रदेश में नए सीएम यानी मोहन यादव का एलान हुआ था तो सभी हैरान रह गए थे क्यूंकि सभी को उम्मीद थी की पूर्व सीएम शिवराज ही मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री रहेंगे, लेकिन सरकार ने एक नए चेहरे को लाकर सभी को चौंका दिया था, खैर जबसे मोहन यादव ने मध्य प्रदेश की कमान संभाली है तभी से उन्होंने कई बड़े फैसले लिए हैं, वही उनके फैसले से जनता को भी फायदा हुआ है.

60 दिनों के भीतर सीएम डॉ. मोहन यादव ने इसे साबित कर दिखाया है कि वो तेज और सबके हित में फैसला लेने वाले मुख्यमंत्री हैं. जब से प्रदेश में मोहन यादव की सरकार बनी है माफिया और अपराधियों के खिलाफ जीरो टालरेंस की नीति पर भी तेज गति से काम चल रहा है. इससे वो जनता का विश्वास जीतनें में सफल होते दिख रहे हैं. मोहन यादव हर स्तर पर दूरदर्शी नेतृत्व देखने को मिल रहा है.

Join DV News Live on Telegram

सुशासन की नई लकीर खींचते सीएम

प्रदेश के विकास कार्यों में न केवल तेजी आई है बल्कि समय-समय पर मॉनीटरिंग किये जाने से जनता के हित में तेजी से निर्णय लिये जा रहे हैं. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने हुकुमचंद मिल इंदौर के 4 हजार 800 श्रमिकों को उनका हक दिलाया है. मध्यप्रदेश सरकार, राजस्थान सरकार और केंद्र सरकार के बीच 28 जनवरी को श्रमशक्ति भवन स्थित जल शक्ति मंत्रालय के कार्यालय में संशोधित पार्वती-कालीसिंध-चंबल-ईआरसीपी लिंक परियोजना के त्रिपक्षीय समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर हुए. इससे चंबल और मालवा अंचल के 13 जिलों की जनता को लाभ मिलेगा. यह कई बरसों से लटका हुआ था.