मध्य प्रदेश में चला बुलडोजर

आदिवासी समाज के युवक को नग्न कर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटने वाले मुख्य आरोपित चैंट उर्फ शोहराब के अवैध कब्जा कर बनाए गए मकान पर पुलिस और प्रशासन की टीम ने बुधवार को बुलडोजर चला दिया, पुलिस ने मंगलवार को आरोपित चैंट उर्फ शोहराब हुसैन निवासी आजाद वार्ड बैतूल, रिंकेश चौहान, सोहेल एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र में 15 नवंबर 2023 को आदिवासी युवक का अपहरण कर उसे कमरे में बंद किया गया और नंगा कर छत से उल्टा लटकाकर बेल्ट और लकड़ी से पीटा गया. इस मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ 13 धाराओं में मामला दर्ज किया गया था. मुख्य आरोपी चेन्ट उर्फ शोहराब, रिंकेश चौहान और सोहेल शामिल हैं. इस मामले में एक अन्य आरोपी शोएब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी के अवैध घर पर चला बुलडोजर

बुधवार को तहसीलदार अतुल श्रीवास्तव, कोतवाली टीआई आशीष सिंह पंवार के नेतृत्व में पुलिस बल और नगर पालिका की टीम ने आजाद वार्ड स्थित मुख्य आरोपी चैंट उर्फ शोहराब के घर पहुंचकर उसके अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया.

Join DV News Live on Telegram

टीआई आशीष सिंह पंवार का कहना है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के मामले में एक आदिवासी युवक को निर्वस्त्र कर उल्टा लटकाकर मारपीट की गई. इसका मुख्य आरोपी चैंट उर्फ शोहराब है. जिस मकान में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था, उस अवैध निर्माण को प्रशासन के सहयोग से तोड़ दिया गया है. यह अवैध भवन 15 बाय 15 का निर्माण था .