हिना खान की तस्वीर हो रही है वायरल

‘बिग बॉस 17’ का खिताब जीतने के बाद से मुनव्वर फारूकी लगातार चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में मुनव्वर, हिना खान के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल हिना खान और मुनव्वर फारूकी की कुछ तस्वीरें सामने आई है. ये फोटोज इंटरनेट पर वायरल हैं. मुनव्वर और हिना को एक साथ देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों किसी प्रोजेक्ट के शूटिंग में बिजी हैं. मिली जानकारी के अनुसार, मुनव्वर-हिना खान किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. खबरों की मानें तो, मुनव्वर और हिना कोलकाता में इस वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं. दोनों की बिहाइंड द शूट फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर आई फोटोज में मुनव्वर और हिना एक दूसरे के साथ गपशप करते और हंसते-मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. इन फोटोज में हिना खान बंगाली साड़ी में दिखाई दे रही हैं. बंगाली लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, मुनव्वर के लुक की बात करें तो, मुनव्वर व्हाइट शर्ट के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं.

Join DV News Live on Telegram

मुनव्वर फारूकी और हिना खान ने बिग बॉस से खूब सुर्खियां बटोरी. सोशल मीडिया पर दोनों की दमदार फैन फालोइंग है. हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले था, जिसमें मुनव्वर ने सबसे ज्यादा वोट पाकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की. बता दें, इस शो के फर्स्ट रनरअप अभिषेक थे. वहीं, इसके सेकेंड रनरअप मन्नारा चोपड़ा रहीं.