पूनम पांडे को मौत का खेल पड़ा भारी

एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की मौत की खबर छाई हुई थी, उनके इंस्टाग्राम पर टीम के तरफ से उनकी मौत की खबर डाले जाने के बाद मानो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था, उसेर्स तरह तरह की बाते कर रहे थे, वही लोगो को यकीन नहीं हो रहा था की इतनी काम उम्र में पूनम इस दुनिया को अलविदा कह गयी है, वही उनकी टीम ने उनकी मौत का कारन सर्विकल कैंसर को बताया था. लेकिन अचानक से दूसरे ही दिन सोशल मीडिया पर एक और खबर आयी की पूनम ज़िंदा है जी हाँ पूनम पांडे ने मजाक किया था उन्होंने खुद इस बात को क़ुबूल किया है, लेकिन उनका ये मजाक किसी को भी पसंद नहीं आया.

देना होगा 100 करोड़ का जुर्माना

उनका ये भी कहना था कि उन्होंने लोगों के बीच अवेयरनेस के लिए ये सब किया और उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं है. लेकिन अपनी ही मौत का खेल अब पूनम पांडे पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है. पिछले कई बार की तरह ये भी पूनम का पब्लिसिटी स्टंट ही निकला. अब इस मामले में पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज किया गया है.

Join DV News Live on Telegram

मिली जानकारी के अनुसार फैजान अंसारी नाम के शख्स ने ये मुकदमा दायर करवाया है. उन्होंने पूनम के खिलाफ कानपुर पुलिस में FIR दर्ज करवाई है. FIR के मुताबिक पूनम और सैम ने झूठी मौत का प्रपंच रचा. कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का मजाक बनाया और कई लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है. फैजान ने निवेदन किया है कि पूनम और सैम को गिरफ्तार किया जाए और उन्हें अदालत में पेश किया जाए.