पाकिस्तानी सैनिकों ने लगाई आग

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. एक बार फिर पाकिस्तानी सैनिकों ने एलओसी की के पास आग लगा दी. जो कि बुधवार देर शाम को तेजी से फैलते हुए एलओसी के पास कई किलोमीटर तक फैल गई. आग के कारण भारतीय सेना की ओर से नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ रोकने के लिए बिछाई बारूदी सुरंगों में रुक-रुक कर विस्फोट हो रहे हैं. इससे पहले भी पाकिस्तान कई बार इस तरह की नापाक हरकतें कर चुका है. इस साल की शुरुआत से अब तक पाकिस्तान ने चौथी बार आग लगाने की घटना को अंजाम दिया.

आग बुझाने का प्रयास जारी है

जवान स्थिति से निपट रहे हैं और किसी भी आतंकी को भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ नहीं करने दी जाएगी. आग बुझाने का प्रयास जारी है. सेना के अधिकारियों के अनुसार, पुंछ के देगवार सेक्टर में पाकिस्तान के नकरकोट गांव के सिडियां इलाके से आग लगाई गई थी जो देर शाम तेजी से फैलते हुए भारतीय सेना की अग्रिम चौकी दुर्गा पोस्ट के अलावा कई छोटी पोस्टों के नजदीक पहुंच गई. आग कई किलोमीटर तक फैल गई है.

Join DV News Live on Telegram

इससे पहले पुंछ जिले की मेंढर तहसील के बालाकोट, मनकोट और चक्का दा बाग में नियंत्रण रेखा पर आग लगाई गई थी. पाकिस्तानी सेना ने मेंढर के मनकोट में नियंत्रण रेखा पर आग लगाकर भारत की तरफ से घुसपैठ रोकने के लिए बिछाई बारूदी सुरंगें और निगरानी के लिए लगाए उपकरणों को नष्ट करने का प्रयास किया था.