सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जो आपको बचा भी सकती है और डूबा भी सकती है, ऐसे तो सोशल मीडिया पर हर रोज लाखों वीडियो वायरल होते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो काफी ज्यादा चर्चा का बिषय भी बन जाते हैं, अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स कुछ बच्चों को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीट रहा है.

लेकिन यह वीडियो किस जगह का है इस बात की बिना पुष्टि किये जीतू पटवारी ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया, इसके साथ-साथ उन्होंने इसमें सीएम मोहन यादव को टैग करके सख्त कार्यवाही की मांग की है. अब इसी वीडियो पर लगातार बवाल बढ़ता जा रहा है.

Join DV News Live on Telegram

बुरे फंसे जीतू पटवारी

वही अब इस कहानी में एक नया मोड़ सामने आ रहा है, अब जीतू पटवारी खुद इस वीडियो के चक्कर में फस गए हैं क्योकि यह वीडियो मध्य प्रदेश का नहीं बताया जा रहा है जिसे लेकर भाजपा के कार्यकर्ता अब जीतू पटवारी पर तंज कस रहे हैं. बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल से लेकर नरेंद्र सलूजा तक ने ट्वीट करके जीतू पटवारी पर गुमराह करने के आरोप लगाए हैं. प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने X पर लिखा है कि जीतू पटवारी जी, टूटता दल हो, बिखरता बल हो और चिंता में आज और कल हो… तो आंखों में राजनैतिक मोतियाबिंद हो ही जाता है