सीएम केजरीवाल ने निकली भाजपा पर भड़ास

दिल्ली के सीएम इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं और वजह है ईडी का उन्हें बार बार समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाना लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार भी ईडी की पूछताछ में शामिल नहीं हो रहे हैं उनका कहना है की ईडी केंद्र की सरकार के कहने पर ऐसा कर रही है और ईडी का समन गैरकानूनी है. इसीलिए वो ईडी की पूछताछ में शामिल नहीं होंगे।

वही लगातार ईडी के समन भेजे जाने को लेकर अब सीएम केजरीवाल ने भाजपा को घेर लिया है उनका कहना है की भाजपा उन्हें जेल भेज कर उनकी सरकार गिरना चाहती है. और ईडी जो कुछ भी कर रही है सब कुछ भाजपा के कहने पर कर रही है.

केजरीवाल ने कहा, आज खुलेआम विधायकों को खरीदा जा रहा है. हमारे विधायकों को 25 करोड़ रुपए ऑफर किए गए. करोड़ों रुपए के काले धन से विधायकों को खरीद कर खुलेआम सरकार गिराई जा रही है. धर्म से लोगों का विश्वास खत्म होता जा रहा है. उन्होंने कहा, आज देश में जो घटित हो रहा है, उसमें चारों तरफ अधर्म की स्थिति है. बड़े स्तर पर कुकर्म चल रहे हैं, जो लोग कुकर्म कर रहे हैं, उनकी तरक्की हो रही है.

Join DV News Live on Telegram

केजरीवाल का कहना था कि देश को 75 साल बाद अच्छी शिक्षा की उम्मीद देने वाला मनीष सिसोदिया आज जेल के अंदर है. धर्म जेल के अंदर और हमारी बेटियों को छेड़ने वाला बृजभूषण (कैसरगंज से बीजेपी सांसद) सत्ता का सुख भोग रहा है.