क्या केजरीवाल हो जायेंगे गिरफ्तार

एक बार फिर से ईडी ने सीएम केजरीवाल की मुश्किलों को बढ़ा दिया है, गठबंधन होते ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने सातवां नोटिस भेज दिया. इस बीच अब खबर सामने आई है कि केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए सीबीआई भी कदम बढ़ा रही है. आज यानि शुक्रवार को दिन में या शाम तक अरविंद केजरावल को एक और नोटिस भेजा जा सकता है. सीबीआई के साथ ईडी भी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की तैयारी में है. अगले 2 से 3 दिन में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हो सकती है. आम आदमी पार्टी ने यह दावा किया है.

बता दें, शराब नीति में हुए कथित घोटाले के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय अब तक सात समन जारी कर चुकी है. ईडी के नोटिस पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि केजरीवाल को गैरकानूनी नोटिस भेजा गया है. आप ने बार-बार ये सवाल उठाया है कि किस आधार पर ये समन भेजा गया है. जब ईडी खुद इस मामले को लेकर कोर्ट गई है तो इंतजार क्यों नहीं कर सकती.

ईडी सिर्फ अरविंद केजरीवाल को डराना चाहती है. चंडीगढ़ में सुप्रीम कोर्ट ने जिस तरह से फैसला सुनाया है, उसी का बदला अरविंद केजरीवाल से लिया जा रहा है. अगर ये सिर्फ लीगल मामला होता तो ईडी कोर्ट के फैसले का इंतजार करती दिल्ली विधान सभा के बजट सत्र का इंतजार करती. आम आदमी पार्टी डरने वाली नहीं है.