यूपी में हुआ भीषण सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भीषण हादसा हो गया है. बता दे यहां जहांगीरपुर के कपना नहर में बरातियों से भरी कार पलट गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. पांच लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. बचाव टीम लापता तीन लोगों के रेस्क्यू में अब भी जुटी हुई है.

Join DV News Live on Telegram

मुख्यमंत्री ने किया मुआवजे का एलान

इसी तरह के हादसे इन दिनों सामने आ रहे हैं, वही इस हादसे को लेकर पता चला है की ईको कार में सवार होकर परिवार के लोग शादी समारोह में जा रहे थे, इसी दौरान कार अनियंत्रित हो गयी और सीधे नहर में जा गिरी और किसी को कुछ समझ ही नहीं आया और सभी नहर में जा गिरे, दुर्घटना का यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की है. बताया जा रहा है कि कार में सवार होकर आठ लोग बुलंदशहर के शेरपुर गांव से अलीगढ़ पिसावा शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

इस हादसे में 3 लोगों की मौत की पुष्टि की गयी है, और 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी मृतकों के घर वालों को इस हादसे की जानकारी दे दी गयी है, जिसके बाद घर में मातम पसर गया, जिस घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थी उसी घर में अब मातम का माहौल है.