मध्य प्रदेश में महाकाल की नगरी कहे जाने वाले उज्जैन में आये दिनों कोई न कोई बड़ा नेता बॉलीवुड के सितारे या फिर क्रिकेटर महाकाल के दर्शन के लिए जरूर पहुँचता है. विराट कोहली से लेके तमाम दिग्गज लोग यहाँ पहुंच कर दर्शन कर चुके हैं.

Join DV News Live on Telegram

गदर-2 में दिखाई दी अभिनेत्री सिमरत कौर मंगलवार को भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंची. उन्होंने भगवान महाकालेश्वर की भस्म आरती में हिस्सा लिया. इसके बाद भगवान की भक्ति में भाव विभोर होकर कहा कि ऐसा अनुभव जीवन में केवल एक बार ही होता है. मंगलवार की सुबह अभिनेत्री सिमरत कौर भस्म आरती में दर्शन करने पहुंची. उन्होंने अल सुबह होने वाली भस्म आरती में हिस्सा लिया.

इन दोनों महाकालेश्वर मंदिर में शिव नवरात्रि महोत्सव हो रहा है, जिसका तहत भगवान महाकाल की विशेष आराधना हो रही है. यही वजह है कि देशभर के नेता, अभिनेता और उद्योगपति भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंच रहे हैं. वही आम लोगों से लेके सभी बड़े सितारे उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन लेने पहुंच रहे हैं, वही 8 मार्च को महाशिवरात्रि के दिन के लिए महाकाल लोक में खास तैयारियां चल रही है क्योकि अंदाजा लगाया जा रहा है की इस बार बड़ी संख्या में लोगों के पहुँचने की उम्मीद है