इन दिनों सभी पार्टियां अपनी अपनी तैयारी में लगी हुई हैं, सभी जीत के लिए अपने अपने तरीके अपना रहे हैं, इसी तरह दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार भी अब पीछे वाली नहीं हैं, हालाँकि इन दिनों सीएम केजरीवाल पर गिरफ़्तारी की तलवार लटक रही है क्योकि ईडी सीएम केजरीवाल को 8 समन जारी कर चुकी है और 7 समन पर सीएम केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए लेकिन अब माना जा रहा है की जल्द ही सीएम केजरीवाल पूछताछ के लिए पेश होंगे।

Join DV News Live on Telegram

लेकिन ईडी को अगर हटा दिया जाये तो सीएम अरविंद केजरीवाल इस बार दिल्ली की जनता को साधने की पूरी-पूरी कोशिश कर रहे हैं, अब अरविंद केजरीवाल भी बिलकुल मध्य प्रदेश में चल रही लाड़ली बहना योजना की तरफ पर एक योजना लेकर आये हैं. महिलाएं अब पुरुषों से कदम से कदम मिलाकर चल रही है. पुरुषों की तुलना में महिलाएं ज्यादा वोटिंग ही नहीं कर रही है बल्कि अपने पसंद के उम्मीदवार को वोट कर रही है. यही वजह है कि लोकसभा चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की महिलाओं को एक बड़ा तोहफा दिया है. दिल्ली की हर महिला को एक हजार रुपये प्रति माह देने का ऐलान किया है, जो राजधानी में आम आदमी पार्टी के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हो सकता है.

बता दे की उनकी इस योजना के तहत 18 वर्ष से ऊपर की महिलाओं को हर महीने 1000 रूपये दिए जायेंगे, अब कई मायनों में उनकी इस योजना को आने वाले चुनाव के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है, जिससे उन्होंने सीधे महिला वोटबैंक पर अपना निशाना साधा है, अब देखना यह होगा की उनकी यह योजना उन्हें कितना फायदा पहुचायेगी।