दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस वक्त तिहाड़ जेल में हैं, बता दें की उन्हें 19 मार्च को ईडी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया था तभी से वो ईडी की हिरासत में है, फिलहाल आम आदमी पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है और दिल्ली की सियासत भी गरमाई हुई है, इन सबके बीच अरविन्द केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी लगातार जनता से रूबरू होकर सीएम केजरीवाल की बात सभी के सामने रख रही हैं.

आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बड़ा दावा किया है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि आने वाले दिनों में आप के 4 नेता गिरफ्तार होंगे. आतिशी ने बताया सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा, दुर्गेश पाठक और मुझे गिरफ्तार किया जाएगा. प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने कहा कि पहले हमारे बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया गया. अब इनका प्लान है कि आने वाले 2 महीने में आम आदमी पार्टी के 4 नेताओं को और गिरफ्तार करें. उन्होंने कहा, मुझे बताया गया कि गर एक महीने में बीजेपी ज्वाइन नहीं की तो ED गिरफ्तार कर लेगी. आतिशी ने कहा कि, कल शाम को मैंने ट्वीट करके बताया था कि आज बहुत ही सनसनीखेज खबर आपके सामने रखूंगी. मैं बताना चाहती हूं कि बीजेपी ने मेरे बहुत ही करीबी व्यक्ति के जरिए बीजेपी ज्वाइन करने के लिए कहा गया.

फिलहाल सीएम केजरीवाल 15 अप्रैल तक तिहाड़ जेल में ही रहने वाले हैं वहां उन्हें आम कैदियों की तरह ही रहना पड़ेगा, अब जनता के मन में सवाल उठ रहे हैं की आखिर दिल्ली की सियासत का क्या होगा या फिर उनकी जगह उनकी पत्नी यानी सुनीता केजरीवाल कुर्सी पर बैठेंगी, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।