मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर दिग्गज नेता लगातार एक दूसरे पर जमकर हमलवार होते हुए दिखाई दे रहे हैं, बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू है, इसी बीच सोमवार देर शाम को एक दिवसीय प्रवास पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, राज्यसभा सांसद विवेक तंखा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव तथा विधायक ओमकार सिंह मरकाम सिवनी मालवा पहुंचे, जहां उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में स्थानीय जय स्तंभ चौक पर सभा को संबोधित किया।

इस दौरान जीतू पटवारी ने केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश की सरकार पर जमकर निशाना साधा, पटवारी ने कहा की 2 दिन पहले नरेन्द्र मोदी ने मंगलसूत्र की बात की, उन्होंने बात की नफरत और घृणा की ये क्या एहसास कराते है? ये एहसास कराती है की मोदी जी ने पहले चरण के चुनाव में हार स्वीकार कर ली और उन्होंने अपना गेयर बदला है, जो की उनका परंपरागत गेयर था, उसको लगाया है।

Join DV News Live on Telegram

सबका साथ सबका विकास भूल गए, मोदी परिवार 140 करोड़ का है उसको भूल गए, उन बहनों के मंगल सूत्रों की बात नहीं की जो कोविड में बहनों ने खोये उन्होंने उस मंगलसूत्र की बात नहीं की जो पहलवानों ने उनके ब्रजभूषण के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए बात की, उन्होंने कहा ये चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है, इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्त्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।