जिला प्रशासन ने जिले में खुले ट्यूबवेलों और वाटर होल टैंकों को ढकने के निर्देश दिए हैं, कलेक्टर ने कहा था कि अगर कोई खुले बोर के बारे में जानकारी देगा तो उसे इनाम दिया जाएगा और उसका नाम गुप्त रखा जाएगा. हाल ही में जोबट विधानसभा में खुले बोर में गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई, जिसके बाद जिला कलेक्टर ने जिले भर में सार्वजनिक स्थानों पर खुले बोर और वाटर होल टैंक को बंद करने या हटाने का आदेश दिया और जिले में एक स्विमिंग पूल के निर्माण का भी आदेश दिया।

मुख्यालय. को कारण बताओ नोटिस भी दिया गया, इसके बावजूद नानपुर स्वास्थ्य केंद्र के पास स्थित सरस्वती ज्ञान दीप कॉन्वेंट स्कूल के पास संचालक कैलाश राठौड़ और निवासी अशोक भाई वाणी ने भी कई बार वीनस कंपनी के जिम्मेदार ठेकेदार से गड्ढे को बंद करने के लिए कहा है, लेकिन अब तक इसे खुला ही छोड़ दिया गया है, इसमें पानी भरकर रखा जाता है. रात के साथ-साथ दिन में भी छोटे-छोटे स्कूली बच्चे खेलते हैं और धार्मिक कार्यक्रम भी होते हैं, इसके बावजूद पीआईयू विभाग के अधिकारी आंख मूंदकर सिर्फ इतिश्री करने का काम कर रहे हैं, क्या कलेक्टर जिम्मेदार विभाग के अधिकारियों और ठेकेदार पर कार्रवाई करेंगे या इसे नजरअंदाज करेंगे?

डॉ. प्रेम प्रकाश पटेल बीएमओ ठेकेदार से शिकायत मिलने और बार-बार अनियमितता की शिकायत मिलने के बाद हमने इंजीनियर को नानपुर स्वास्थ्य केंद्र भेजकर रिपोर्ट मांगी है, रिपोर्ट में क्या है, उसके बाद हम कार्रवाई करते हैं.