MP News: जिला मुख्यालय से 30 किलो मीटर दूर म्याना में आज सुबह वार्ड नंबर 11 के लोगो ने रास्ते को लेकर सड़क जाम कर दिया, मिली जानकारी के अनुसार म्याना में वार्ड 11 में एक कॉलोनी खलक सिंह कॉलोनी के नाम से जानी जाती है, जिसमे लगभग 50 से अधिक घर बने हुए है.

साथ ही कॉलोनी में पंचायत द्वारा भी सीसी खरंजा का निर्माण करवाया गया है, इसको देखते हुई अन्य लोगो ने भी बहा अपना प्लॉट ख़रीदा और अपना मकान भी बना लिया, लेकिन अब उनकी मुख्य समस्या तो ये है कि सभी कॉलोनीवासी म्याना के मुख्यमार्ग से नही जुड़ पा रहे है.

अभी तक ये लोग अस्थाई रास्ते से रेलवे की साइड से निकल रहे थे किंतु रेलवे ने दूसरा अंडर ब्रिज का कार्य शुरू कर दिया जिसके कारण अब इनके निकलने का रास्ता बंद हो गया है, जिससे म्याना के मुख्य मार्ग तक पहुंचने में समस्या हो रही है, इसके लिए कॉलोनी वासियों ने पंचायत, थाना, तहसीलदार, कलेक्टर साहब को भी अपनी समस्या से आवेदन के माध्यम से अवगत करवाया।

किंतु आज दिनांक तक भी कोई कार्यवाही नहीं हुई, कुछ दिन बाद बारिश का मौसम भी आने बाला है बच्चो के स्कूल भी शुरू होने वाले है, ऐसी स्तिथि में निकलना मुश्किल हो जाएगा, इसको लेकर कॉलोनी वासियों ने म्याना रेलवे क्रॉसिंग के पास महिलाओं सहित जाम लगा दिया, जाम लगभग 1 घंटे तक लगा रहा।

जैसे ही जाम के बारे में पुलिस प्रशासन को पता चला तो मौके पर पुलिस प्रशासन भी पहुंचा और जाम को खुलवाया गया साथ ही कॉलोनी में प्लॉट देने वाले खलक सिंह यादव और अरविंद शर्मा ने लोगो को आश्वासन दिया कि प्रशासन से अनुरोध करके 3,4 दिन में आपके लिए रास्ते का इंतजाम करवा देंगे।