Reasi Bus Attack: आतंकियों ने एक बार फिर भारत में अशांति फ़ैलाने की कोशिश की है, बता दें की आतंकियों ने चुपके श्रद्धालुओं से भरी बस पर हमला कर दिया, बताया जा रहा है की जम्मू-कश्मीर के रियासी में श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हुआ, इस आतंकी हमले में 10 निर्दोष लोग मारे गए हैं.

जब शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था तब आतंकियों ने यहाँ पर हमला कर दिया, शपथ ग्रहण के दौरान ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के एलजी से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.

बता दें की जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार शाम आतंकवादियों ने उत्तर प्रदेश के तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर निशाना साध के गोलीबारी की, गोलीबारी होने के वजह से बस खाई में जा गिरी. इस भयानक घटना में 10 लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हुए हैं.

वहीं यह घटना इतनी भयानक थी की सुनकर होश उड़ जाएँ, प्रत्यक्षदर्शियों ने हमले के बारे में भयावह बातें बताई है. एक जीवित बचे व्यक्ति ने बताया कि कैसे बस पर 25 से 30 गोलियां चलाई गईं, उसके बाद बस खाई में गिर गई. वहीं अगर बस खाई में नहीं गिरती तो आज शायद जितने लोग बच पाएं हैं उतने भी नहीं बचते क्यूंकि आतंकवादी लगातार फायरिंग कर रहे थे.