Narendra Modi ने रविवार को तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में राष्ट्रपति भवन में शपथ ली थी. साथ ही एनडीए के 71 अन्य सांसदों ने मंत्री पद की शपथ ली. इसमें 30 सांसदों को कैबिनेट मंत्री, 36 को राज्यमंत्री और 5 को स्वतंत्र प्रभार मंत्री के रूप में शपथ दिलाई गई.

रविवार यानी शपथ ग्रहण समारोह के दौरान का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल, इसमें देखा जा सकता है कि जिस मंच पर शपथ ली जा रही थी, उसके पीछे एक जानवर टहलता हुआ दिख रहा था.

अब कैमरे में कैद हुई ये वीडियो लोगों को हैरानी में दाल रही है, हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये जानवर कहां से आया. बता दें की उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें अल्मोड़ा लोकसभा सीट से सांसद चुने गए अजय टम्टा शपथ लेते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में कुछ सेकेंड के लिए एक जानवर को मंच के पीछे चहलकदमी करते देखा जा सकता है.

वहीं अब शपथ ग्रहण समारोह खत्म होने के बाद जब लोगों की नजर इस जानवर पर पड़ी तो सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चा होने लगी. किसी ने इसे पालतू तेंदुआ बताया तो किसी ने कहा कि ये बिल्ली हो सकती है, जो कि परछाई की वजह से बड़ी दिखाई दे रही है.