Guna: शहर के चौधरन कॉलोनी स्थित पूर्व सिविल सर्जन के निवास पर शुक्रवार सुबह आगजनी की घटना हो गई, जिसमें मकान के पहले कमरे में रखी दवाईयां, मेडिकल का सामान, कागजात सहित अन्य सामान जलकर राख हो गए, गनीमत यह रही कि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया और वह बाकी मकान में नहीं फैली।

इस दौरान घंटों तक नपा की दो फायरबिग्रेड एवं टेंकरों से आग पर काबू पाया, प्राप्त जानकारी के अनुसार चौधरन कॉलोनी निवासी पूर्व सिविल सर्जन स्व. डॉ. वायएस अग्रवाल के घर के आगे वाले कमरे में आग लग गई, कमरे में दवाइयां, मेडिकल का सामान, बच्चों का सामान, फोम का सामान भरा हुआ था, जिसने देखते ही देखते आग पकड़ ली।

घटना सुबह 9:30 से 10 बजे के बीच की बताई जा रही है, कुछ ही समय में कमरे में से आग की लपटें उठने लगीं, सूचना पर से फायर ब्रिगेड, पानी के टैंकर मौके पर पहुंचे और आग बुझाना शुरू किया, कमरे में बैग, मेडिकल का सामान रखा हुआ था, इस कारण आग ने पूरे कमरे को चपेट में ले लिया, आग से ऊपरी मंजिल सहित पूरी दीवारें काली पड़ गईं।

आस पड़ोस के युवाओं ने फायर ब्रिगेड के साथ मिलकर आग बुझाना शुरू किया, कमरे के आगे के गेट को तोड़ा, जिसके बाद फायर ब्रिगेड से अंदर पानी डाला गया, दूसरी तरफ वाले गेट से भी अंदर पानी डाला गया, खिड़कियों के कांच तोडक़र अंदर पानी डाला गया, लगभग आधे घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।