Dibrugarh Express Derailed: आज गुरुवार (18 जुलाई) को Uttar Pradesh के Gonda में बड़ा ट्रेन हादसा हो गया, बता दें की चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ की ओर जा रही डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के कोच पटरी से उतर गए, फिलहाल शुरुआती जानकारी के मुताबिक 10 से 12 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं।

इन दिनों ट्रेन हादसे ज्यादा बढ़ गए हैं, कभी सिग्नल के कारण तो कभी ट्रैक के वजह से हादसे होते रहते हैं, अब आज फिर एक बड़ा हादसा हुआ है, डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के एसी कोच का बुरा हाल हो गया है, ट्रेन के पटरी से उतरते ही यात्रियों में हड़कंप सा मच गया, सभी लोग घबराकर चिल्लाने लगे.

कई यात्री घायल हुए

इस दुर्घटना में अब तक दो लोगों की मौत की सूचना मिल रही है, हादसे में कई लोगों के घायल होने की आशंका है. घटना गोरखपुर रेल खंड के मोतीगंज बॉर्डर की है. घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के तमाम उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. सभी क्षतिग्रस्त डिब्बों में फंसे यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है. और हादसे के बाद रूट पर आने वाली सभी ट्रेनें बाधित हो गई है, रेलवे विभाग की ओर से घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

रेलवे के विभाग को दी गई सुचना

15904-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस चंडीगढ़ से खुलकर डिब्रूगढ़ तक जाती है, गुरुवार 18 जुलाई को यह ट्रेन रात 11:39 बजे चंडीगढ़ से रवाना हुई थी, रेलवे अधिकारियों के अलावा पुलिस प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची है. मेडिकल टीम को भी बुलाया गया है. इसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया है।