Munawar Faruqui Controversy: ऐसा लगता है कि बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और विवादों का पुराना रिश्ता है, अक्सर मुनव्वर अपनी किसी न किसी बात को लेकर विवादों में आ ही जाते हैं, अब एक बार फिर से मुनव्वर विवादों में फंस चुके हैं।

मुनव्वर ने बोले अपशब्द

फिलहाल का जो मामला है, वो मुंबई में हुए उनके एक प्रोग्राम का है, जिसमें उन्होंने दर्शकों से बातचीत के दौरान कोंकणी समुदाय के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया कि कुछ लोग आहत हो गए, वहीं बीजेपी के नेता नितेश राणे ने उन्हें पाकिस्तान भगाने की धमकी दी है, दूसरी तरफ एक नेता ने मुनव्वर को पीटने पर 1 लाख रुपए के इनाम की घोषणा भी की है।

1 लाख रुपए का इनाम

मुनव्वर फारूकी के कोंकणी समुदाय पर टिप्पणी करने के बयान के बाद मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के ट्रस्टी और विधायक सदा सरवणकर इतने नाराज हुए कि उन्होंने मुनव्वर को पीटने वाले को 1 लाख रुपये का ईनाम देने का ऐलान कर दिया।

बता दें की इन सब के बीच अब Munawar Faruqui ने एक वीडियो जारी किया, इस वीडियो में वो कह रहे हैं, मैं यहां पर कुछ क्लियर करने आया हूं, कुछ वक्त पहले एक शो हुआ था, जिसमें जोक भी नहीं किया गया, क्राउड वर्क था, दर्शकों से बातचीत हो रही थी, उसके चलते कोंकणी लोगों के बारे में कोई बात निकली, कुछ लोगों को लगता है कि मैंने कोंकणी कम्युनिटी के बारे में बोला है, नहीं दोस्तों, मेरा इरादा बिल्कुल भी ऐसा नहीं है।

पहले भी लग चुके हैं आरोप

वहीं अब मामला बढ़ता देख मुनव्वर ने वीडियो जारी करके हाथ जोड़कर माफी भी मांग ली है, इससे पहले भी मुनव्वर पर ऐसे आरोप लग चुके हैं, बता दें की साल 2021 की बात है, मुनव्वर पर आरोप लगा था कि उन्होंने अपने प्रोग्राम में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद बहुत सारे लोग भड़क गए थे, विवाद इतना बढ़ गया कि उनके इवेंट कैंसिल करा दिए गए, यहां तक कि जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।