Narmadapuram News: आज आम आदमी पार्टी नर्मदापुरम जिला अध्यक्ष राजेंद्र मालवीय के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने किसानों के हित में ज्ञापन सौंपा, जिला अध्यक्ष राजेंद्र मालवीय ने बताया कि आम आदमी पार्टी ज़िले के किसानों की मूंग की फ़सल सरकार द्वारा ख़रीदी जा चुकी है उसे लगभग एक माह से अधिक समय हो गया है परंतु आज दिनांक तक ज़िले के लगभग 40 प्रतिशत से अधिक किसानों का मूंग का भुगतान नहीं किया गया है.

किसानों के हित में ज्ञापन सौंपा

इसके साथ ही आगामी फसल सोयाबीन की खरीदी मंडियों में व मार्केट में सरकार द्वारा निर्धारित MSP समर्थन मूल से कम पर खरीदी जाती है, और कम दाम मिलने से किसानों पर कर्ज़ का बोझ भी बढ़ रहा है.

MSP रेट पर खरीदने की व्यवस्था की जाये

इसलिए सरकार से निवेदन है कि वह सोयाबीन की फ़सल को MSP रेट पर ख़रीदने की व्यवस्था सुनिश्चित करें और इसका आदेश जारी करें एवं आगामी फसल के लिये DAP यूरिया खाद की पर्याप्त व्यवस्था जिले में करवाई जावे।

सड़कों पर गोवंश का जमावड़ा

वहीं जिला व विधानसभाओं में आज गौवंश जगह-जगह सड़कों पर इकट्ठा होकर बैठते हैं जिससे नागरिकों को दिक़्क़त होती है एवं गौवंशों को भी गंभीर चोटें आ जाती है शासन-प्रशासन नगर एवं विधान सभा में उपस्थित गौशालाओं को चिन्हित कर उसमें गौवंशों के लिए भूसा चारा एवं पानी की व्यवस्था कर गौशाला में भेजने की व्यवस्था करे.