Kolkata Bomb Blast: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एसएन बनर्जी रोड पर धमाके की खबर सामने आई है. आज दोपहर करीब 01.45 बजे तालतला पुलिस स्टेशन को ब्लोचमैन सेंट और एसएन बनर्जी रोड के पास विस्फोट की सूचना मिली.

एक शख्स हुआ घायल

घटना के बारे में पुलिस को बताया गया कि विस्फोट में एक शख्स घायल हो गया है जो कि कचरा उठाने वाला बताया जा रहा है. घायल व्यक्ति को एनआरएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शख्स के दाहिनी कलाई पर चोट लगी है.

बैग से हुआ धमाका

एक रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को लगभग 01.45 बजे पुलिस स्टेशन को संदिग्ध बैग की सूचना मिली थी. बैग के जांच के दौरान ही उसमें धमाका हो. शुरुआती जांच में पता चला है कि प्लास्टिक की एक बोरी रखी थी जिसमें विस्फोट हुआ है.

फिलहाल पुलिस ने विस्फोट वाली जगह को घेर दिया है और आगे की जांच के लिए बीडीडीएस टीम को भी बुलाया गया. बीडीडीएस की टीम ने घटनास्थल पर मौजूद बैग और आसपास की चीजों की जांच की. इसके बाद उस रोड पर ट्रैफिक को बहाल किया गया. विस्फोट के बाद पुलिस ने एसएन रोड पर ट्रैफिक को रोक दिया था.

इस धमाके के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और जांच की जा रही है. वहीं विस्फोट में घायल व्यक्ति की पहचान बापी दास के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 58 साल बताई जा रही है. शख्स ने पूछताछ में बताया है कि उसका कोई पेशा नहीं है. वो इधर-उधर घूमता रहा है.

पुलिस की ओर से बताया गया है कि इलाके को सुरक्षा टेप से घेर लिया गया और फिर बम डिटेक्शन और BDDS टीम को बुलाया गया, इसके बाद BDDS के कर्मचारी पहुंचे, बैग और आसपास की जांच की, बताया जा रहा है कि धमाका होते ही मौके पर अफरातफरी मच गई हालांकि, हालात अब सामान्य होते नजर आ रहे हैं।