Arvind Kejriwal News Today: अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के साथ ही दिल्ली की जनता को मंगलवार को अपना नया सीएम मिल गया है, अब केजरीवाल के इस्तीफा देते ही दिल्ली की कमान आतिशी के हाथों में आ गई है.

सरकारी घर छोड़ेंगे

बता दें कि मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अरविंद केजरीवाल उन्हें मिलने वाली सभी सरकारी सुविधाओं को छोड़ देंगे, मुख्यमंत्री के तौर पर अरविंद केजरीवाल को बहुत सी सुविधाएं मिली हुई हैं लेकिन कल इस्तीफा देते ही उन्होंने कहा कि सारी सरकारी सुविधाएं छोड़ देंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा

आतिशी के सीएम बनने के अगले दिन यानी आज (18 सितम्बर) सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, संजय सिंह ने मीडिया के माध्यम से बताया कि केजरीवाल अब जनता की अदालत में जाएंगे और उनसे ईमानदारी का सर्टिफिकेट मांगेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि दूसरे नेता चिपके रहते हैं लेकिन अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सरकारी मकान कुछ हफ्ते में खाली कर देंगे. उन्होंने ये भी कहा कि केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर भी खतरा है. उनपर हमले भी हुए.

ईश्वर करेंगे मेरी रक्षा

हमने भी कहा कि यह घर जरुरी है लेकिन उन्होंने कहा कि मेरी रक्षा ईश्वर करेंगे. मैं 6 महीने जेल में खूंखार अपराधियों के बीच रहा. हालांकि संजय सिंह ने कहा कि सरकारी आवास छोड़ने के बाद अरविंद केजरीवाल को कौन सा बंगला मिलेगा, यह तय नहीं हो पाया है.

भाजपा पर निशाना

संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने कल अपने पद से इस्तीफा दिया. उनके इस फैसले से दिल्ली की जनता, दुखी और गुस्से में है कि उनके मुख्यमंत्री ने उनके लिए इतना काम किया लेकिन इस्तीफा देना पड़ा.

सभी लोग पूछ रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा क्यों देना पड़ा. आपने देखा होगा कि पिछले 2 सालों से भाजपा अरविंद केजरीवाल को बदनाम कर रही थी. झूठे मुकदमे लगाए गए. उन्होंने ये भी कहा कि कोई मोटी चमड़ी का नेता होता तो इस्तीफा नहीं देता लेकिन अरविंद केजरीवाल ईमानदार है.