Delhi Assembly: आज गुरुवार से दिल्ली विधानसभा के सत्र की शुरुआत हो गई है. वहीं सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल का सदन में ये पहला दिन है. पहले दिन पर ही केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

जनता को करना चाहते है परेशान

पूर्व सीएम ने कहा, मुझे जेल भेजने के पीछे BJP का मकसद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को बदनाम करना था. ये लोग (बीजेपी) 27 साल से दिल्ली की सत्ता से बाहर हैं. इसलिए यहां की जनता को परेशान करके सत्ता में आना चाहते हैं.

क्या बोले अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने सदन में कहा, मैं सुप्रीम कोर्ट का शुक्रगुजार हूं. ईश्वर और देश के करोड़ों लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं. मैं हमेशा कहता हूं मोदी जी बहुत ताकतवर हैं.

केजरीवल ने कहा कि मैं आज मुख्यमंत्री आतिशी के साथ दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक रोड का इंस्पेक्शन करने गया था. मुझे बताया गया कि पहले वहां की सड़कें बहुत अच्छी थीं जो अब खराब हैं. मुझे उम्मीद है कि सड़कें ठीक होंगी.

सदन में किया बड़ा खुलासा

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने आज सदन बड़ा दावा किया. उन्होंने तीन चार दिन पहले मैं बीजेपी के एक बड़े नेता से मिला और उनसे पूछा कि मुझे गिरफ्तार करके क्या मिला.

उन्होंने कहा कि आपके पीछे दिल्ली को ठप कर दिया. मैं सोच में पड़ गया कि दिल्ली के दो करोड़ लोगों के कामों को रोककर कामों को ठप्प करके कोई कैसे खुश हो सकता है?

27 साल से बीजेपी बाहर

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी पूरे 27 साल से दिल्ली की सत्ता से बाहर है. लोग इन्हें वोट नहीं देते. इसी बात के लिए लोगों को परेशान कर रहे हैं.

अरे आपके पास केंद्र सरकार है. मनीष सिसोदिया ने 700 स्कूल बनाए. 500 मोहल्ला क्लिनिक बनाए, आप 7000 बना दो. दिल्ली सरकार को बदनाम करके वोट लेना चाहते हो?

उन्होंने कहा कि जनता सब समझती है वो बेवकूफ नहीं है. जनता चुप रहती है और मतदान के दिन ही बोलती है.