Yogi Adityanath Targets Congress: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के CM Yogi Adityanath अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, एक बार फिर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला.

कांग्रेस पर साधा निशाना

जम्मू-कश्मीर के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला.

आरोप लगाया कि कांग्रेस पाकिस्तानी समर्थित दलों के साथ है और उसका असली चेहरा आरक्षण विरोधी है.

वहीं आगे योगी आदित्यनाथ ने कहा, मैं अयोध्या धाम की धरती उत्तर प्रदेश से आपके बीच आया हूं. अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है, और उनके नाम पर जम्मू में रामगढ़ भी बना है.

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि लंबे समय तक कांग्रेस का शासन रहने के बावजूद उसने अयोध्या की समस्या का समाधान नहीं होने दिया.

पीएम मोदी की तारीफ

वैसे तो सीएम योगी शुरू से ही अपने तेज तर्रार अंदाज के लिए जाने जाते हैं, और अक्सर उनके बयान सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, बता दें कि मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ भी की.

उन्होंने पीएम की तारीफ करते हुए कहा, आप सबने मोदी जी पर विश्वास किया, और 500 वर्षों की अयोध्या की समस्या ऐसे हल हुई, जैसे यह कोई समस्या थी ही नहीं.

कांग्रेस को बताया समस्या

सीएम योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस (Congress) का नाम ही समस्या है और बीजेपी का नाम समाधान. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा, देश में आज जहां भी आतंकवाद, नक्सलवाद और उग्रवाद की समस्याएं हैं, इन सभी को पोषण देने का काम कांग्रेस ने किया है.

कांग्रेस ने हिंदुओं को कमजोर करने का काम किया. जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और जम्मू-कश्मीर में उसकी समर्थित सरकारें थीं, तब यहां जो घटनाएं होती थीं, वह किसी से छिपी नहीं हैं.