Breaking News: यूटूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) और सिंगर फाजिलपुरिया (Singer Fazilpuria) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है, दरअसल, इन दोनों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बड़ी कार्रवाई की है.

दोनों की प्रॉपर्टी अटैच

ED ने एल्विष यादव और सिंगर फाजिलपुरिया की प्रॉपर्टी अटैच की है. ईडी ने यूपी और हरियाणा में प्रॉपर्टी अटैच की. बता दें कि ED एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया के बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है और दोनो से लंबी पूछताछ भी कर चुकी है.

प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने बताया कि एल्विश यादव के बैंक खाते के विवरण के साथ-साथ उनके द्वारा अर्जित संपत्तियों की भी जांच की गई है. उसके बाद ही उनकी संपत्ति अटैच करने का निर्णय लिया गया है.

पहले हो चुकी है पूछताछ

इससे पहले एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने कोबरा कांड के मामले में गिरफ्तार किया था. इसके बाद ED ने मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया था.

इसी मामले में ईडी ने फाजिलपुरिया से पूछताछ की थी. वहीं प्रवर्तन निदेशालय ने कोबरा कांड में सिंगर फाजिलपुरिया से उनके एक गाने में सांपों का गैर-कानूनी तरीके से इस्तेमाल करने को लेकर तकरीबन 7 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की थी.

इससे पहले हरियाणवी गायक राहुल यादव उर्फ ​​राहुल फाजिलपुरिया और एल्विष यादव से ईडी के अधिकारियों ने लंबी पूछताछ की थी. यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव के राहुल फाजिलपुरिया दोस्त हैं.

लगाए गए ये आरोप

प्रवर्तन निदेशालय ने आरोप लगाया है कि एल्विश यादव से कथित तौर पर अपराध से अर्जित आय और रेव पार्टियों के आयोजन के लिए अवैध धन के इस्तेमाल में राहुल फाजिलपुरिया की मदद ली थी.

प्रवर्तन निदेशालय ने रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था, जहां कथित तौर पर सांप का जहर परोसा गया था.

मानी थी अपनी गलती

वहीं एल्विश ने पूछताछ में स्वीकार किया था कि म्यूजिक वीडियो के लिए राहुल फाजिलपुरिया सांपों का इंतजाम करता था और उसका ही वीडियो शूट करता था. उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं.