Rahul Gandhi News: आज गुरुवार से लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी है, उन्होंने हरियाणा में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की.

पीएम मोदी पर निशाना

राहुल ने हिसार जिले के बरवाला क्षेत्र में चुनावी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवान ने उन्हें चुनावों में सबक सिखा दिया और अवधेश प्रसाद ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बीजेपी के उम्मीदवार को हरा दिया.

अयोध्या में मिली थी हार

अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद लगभग पूरे देश को भरोसा था की अयोध्या में तो बीजेपी की ही सरकार बनेगी पर जब चुनावी परिणाम आये तो इसने सभी को चौंका दिया, क्युकी जहां सबसे ज्यादा उम्मीद थी वहीँ से कामयाबी हाथ नहीं आई.

वहीं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने आज गुरुवार को हरियाणा में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की. राहुल ने हिसार जिले के बरवाला क्षेत्र में चुनावी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

क्या बोले राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल ने कहा, क्या आपने इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी का चेहरा देखा है, पहले वह दावा किया करते थे कि उनका 56 इंच का सीना है और अब वह कहते हैं कि उनका सीधे भगवान से संबंध है.

आजकल वह बहुत घबरा गए हैं. वह देशवासियों से कहते हैं कि वे जैविक हैं, लेकिन वह गैर-जैविक हैं और वह सीधे भगवान से बात करेंगे.

राहुल आगे कहते हैं, लेकिन भगवान ने उन्हें चुनावों में सबक सिखाया. अवधेश प्रसाद ने अयोध्या में बीजेपी के उम्मीदवार को हरा दिया. कांग्रेस नेता ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि आमतौर पर बब्बर शेर और टाइगर अकेले दिखते हैं, लेकिन यहां पर हजारों टाइगर एक साथ बैठे हुए हैं.

अयोध्या में हार जिक्र

अयोध्या (Ayodhya) में बीजेपी की हार का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा, अयोध्या में बीजेपी क्यों हारी क्योंकि वहां पर अंबानी, अडानी और अमिताभ बच्चन दिख रहे थे लेकिन वहां पर आप लोगों ने क्या किसी गरीब आदमी और किसान को देखा? इसीलिए वे लोग अवधेश प्रसाद से हार गए.