Odisha Bus Accident: ओडिशा के बालेश्वर में 37 श्रद्धालुओं से भरी बस के पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया. बता दें कि जनपद बलरामपुर से संबंधित श्रद्धालु उड़ीसा प्रांत से बाबा भुवनेश्वर नाथ की यात्रा से लौट रहे थे.

हादसे में 4 की मौत

हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. दरअसल उत्तर प्रदेश से 37 श्रद्धालु, भुवनेश्वर, कोणार्क और जगन्नाथ पुरी गए थे. लौटते वक्त श्रद्धालुओं से भरी बस हादसे का शिकार हो गई. फिलहाल घायलों की संख्या 23 हो गई है.

अपर पुलिस अधीक्षक ने 28 सितंबर को बताया कि सूचना प्राप्त हुई कि एक बस जो डुमरियागंज सिद्धार्थनगर से विभिन्न तीर्थ स्थलो का भ्रमण करते हुए उड़ीसा प्रान्त के बाबा भुनेश्वरनाथ, कोणार्क, जगन्नाथपुरी की यात्रा करके लौट रही थी.

बालासोर में पलटी बस

वह रास्ते में जनपद बालासोर में पलट कर दुर्घटना ग्रस्त हो गयी, दुर्घटना में कई लोग घायल हुए हैं और चार लोगों की मौत हुई है, वहीं ये आंकड़ा अभी और भी बढ़ सकता है.

बताया गया कि सभी घायलों का इलाज जनपद बालासोर (Odisha) में चल रहा है, जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाइवे से बस नीचे गिरने से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई थी.

मरने वालों के नाम

मरने वाले श्रद्धालुओं में सिद्धार्थनगर इटावा के रामप्रसाद, संतराम और बलरामपुर जिले के राजेश कुमार मिश्रा शामिल हैं, जो गौरा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के रहने वाले हैं.

वहीं बलरामपुर जिले के ही बेलहांस गांव की रहने वाली कमला देवी की भी इस हादसे में मौत हो गई. पुलिस द्वारा इस दुखद दुर्घटना की सूचना प्राप्त होते ही घायल व मृतको के परिजनों को सूचना दे दी गई है एवं उनके सहयोग हेतु हर संभव मदद की जा रही है.