MP Latest News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसने सभी को शर्मिंदा कर दिया, दरअसल, यहां एक युवक ने बड़े तालाब पर राजा भोज की प्रतिमा के सामने घटिया हरकत की, जिसको लेकर बवाल खड़ा हो गया।

युवक के खिलाफ लिया एक्शन

बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने और वायरल होने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ एक्शन भी लिया, वीडियो में एक युवक शहर के बड़े तालाब में पेशाब करता दिख रहा है.

वीडियो में राजा भोज (Raja Bhoj) की प्रतिमा भी दिखाई दे रही है, वहीं पेशाब करने के बाद युवक एक कार में बैठकर वहां से चला जाता है. फिलहाल इस वीडियो को देख कर लोग गुस्साए हुए हैं.

भोपाल की पहचान कहे जाने वाला बड़ा तालाब पर गुरुवार देर रात एक युवक अपनी कार खड़ी कर तालाब में पेशाब कर रहा था, घटना राजा भोज की प्रतिमा के सामने की है.

वीडियो हुआ वायरल

लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है, नगर निगम की टीम ने कार के नंबर के आधार पर ही मालिक की पहचान की और उस पर 5 हजार रुपए का फाइन लगाया.

क्या है मामला?

बता दें कि यह घटना राजा भोज की प्रतिमा के सामने की है, वीडियो सामने आने के बाद लोग कमिश्नर कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन देकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

पेशाब करने वाला युवक को जब पता चला कि उसका वीडियो बनाया जा रहा है, तो वह मुंह छिपाकर भागते नजर आया, आपको बता दें कि मामले में युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

घटना पर जताया दुःख

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भोपाल से बीजेपी सांसद आलोक शर्मा ने X पर लिखा- महापुरुष, सदा हमारे आदर्श और सम्मान का केंद्र बिंदु हैं, उनका आदर हमारे संस्कार हैं.

लेकिन भोपाल में महापुरुषों के अपमान की लगातार दूसरी घटना सामने आई है, भोपाल की लाइफलाइन बड़े तालाब पर राजा भोज की प्रतिमा के सामने एक व्यक्ति पेशाब करते हुए वीडियो में नजर आ रहा है, यह अत्यंत निंदनीय है.