सुप्रीम कोर्ट जाने वाले विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए, पीएम मोदी ने शनिवार को कहा कि भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति अलग नहीं है। पीएम मोदी ने तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति शासित तेलंगाना में कई विकास परियोजनाओं की नींव रखते हुए कहा, “कुछ भ्रष्ट पार्टियां अदालत भी गईं ताकि उनके भ्रष्टाचार के खाते न खुल जाएं। और वहां उन्हें झटका लगा।” “मुझे बहुत दुख हो रहा है कि राज्य सरकार के असहयोग के कारण तेलंगाना में केंद्र की कई परियोजनाओं में देरी हो रही है। मैं राज्य सरकार से विकास कार्यों में बाधा नहीं डालने का आग्रह करता हूं। क्योंकि तेलंगाना के लोग पीड़ित हैं।” पीएम मोदी ने कहा.

Join DV News Live on Telegram

पीएम मोदी ने कहा, “हम विकास कार्यों के लिए प्रतिबद्ध हैं. लेकिन हमारे विकास कार्यों को देखकर मुट्ठी भर लोग परेशान हो गए हैं. उन्हें देश के विकास में कोई दिलचस्पी नहीं है. वे केवल परिवार का लाभ देखते हैं. तेलंगाना को इन लोगों से बहुत सावधान रहना चाहिए.” .

पीएम मोदी ने तेलंगाना में कहा, “भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति अलग नहीं है क्योंकि भाई-भतीजावद भ्रष्टाचार शुरू करते हैं. वे सब कुछ नियंत्रित करना चाहते हैं. उन्हें अपने नियंत्रण के लिए कोई चुनौती पसंद नहीं है.”

“उनके तीन मकसद हैं: एक, उनका परिवार शासन कर सकता है, दूसरा, सारा भ्रष्टाचार का पैसा उनके परिवार में आता है और तीसरा, गरीबों के लिए पैसा उनके भ्रष्ट पारिस्थितिकी तंत्र में प्रवेश करता है। लेकिन आज, मोदी ने इसे समाप्त कर दिया है,” पीएम मोदी ने कहा।

पीएम मोदी ने कहा, “तेलंगाना के लोग, मुझे बताएं कि क्या हमें भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई नहीं करनी चाहिए? ये पार्टियां अब हिल चुकी हैं. कुछ पार्टियां तो अपने भ्रष्टाचार के लिए कोर्ट भी गईं, लेकिन कोर्ट ने उन्हें झटका दे दिया.”