उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी  माफिया अतीक अहमद को  प्रयागराज ले जाया जा सकता है। इस बीच आज यूपी पुलिस अतीक अहमद को लेकर साबरमती जेल पहुंच गई है.

Join DV News Live on Telegram

उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की 24 फरवरी को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. जानकारी के मुताबिक आज दोपहर तक यूपी पुलिस अतीक अहमद को लेकर साबरमती जेल से रवाना हो सकती है. इससे पहले भी प्रयागराज में यूपी पुलिस के हमले को रोका जा चुका है.

अतीक को हाल ही में प्रयागराज की अदालत ने उमेश पाल अपहरण मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। जबकि, उनके भाई अशरफ को मामले में बरी कर दिया गया था। उमेश हत्याकांड में अतीक और अशरफ दोनों की जांच चल रही है। इसके अलावा पुलिस ने इस मामले में अतीक की पत्नी शाइस्ता को भी नामजद किया है।

इस बीच सवाल यही आता है की क्या इन्काउनर हो सकता है ऐसा होना संभव नहीं है लेकिन इतने बढ़े माफिया को मरने के लिए और फासी की सजा की सभी लोग उमीद लगाय हुए है। उमेश पाल का पूरा परिवार यही गुहार लगाया है की अतीक को फासी की सजा सुनाई जाए। अतीक अहमद को जहा सजा सुनाई गई है वही दूसरी और उनके भाई को बरी करदिया गया था। अब ये देखना होगा की अतीक को कब तक U.P लाया जायगा और केसे।