पश्चिम बंगाल: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बीरभूम जिले के सिउरी विधानसभा से ममता बनर्जी की सरकार पर हमला बोला और कहा कि साल 2024 में पीएम मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाना है. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी को साल 2024 में 35 से ज्यादा सीटें मिलीं तो साल 2025 तक ममता बनर्जी की सरकार नहीं रहेगी. दीदी के राज में बंगाल बम धमाकों का केंद्र बना है. भाजपा सरकार बनाओ, तो रामनवमी पर हिंसा नहीं होगी।

Join DV News Live on Telegram

बता दें कि बंगाल में रामनवमी के दिन हुई हिंसा के बाद अमित शाह पहली बार बंगाल पहुंचे थे. उन्होंने बीरभूम में भाजपा के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि साल 2024 में पीएम मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाना है. मैं पूरे बंगाल की जनता को नव वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं। इस पर गृह मंत्री ने बोगातुई नरसंहार में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि देश में पहली बार हमारे नरेंद्र मोदी ने एक आदिवासी महिला को राष्ट्रपति बनाने का काम किया है. बंगाल की इस जनता ने विधानसभा चुनाव में 77 सीटें दी हैं। यह बीजेपी के लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. बंगाल विधानसभा में विधायक और शुभेंदु अधिकारी दीदी की दबंगई से लड़ने का काम कर रहे हैं.

बहन-भतीजे को हटाओ और बीजेपी को लाओ – अमित शाह ने कहा
अमित शाह ने कहा कि बहन-भतीजे को हराकर ही बंगाल को बचाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी आयुष्मान भारत योजना नहीं लेना चाहती हैं। एक बार बंगाल में भाजपा की सरकार बनाओ। 8 करोड़ लोगों को 5 लाख रुपये की मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की जाएंगी। उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा गौ तस्करी के मामले में जिन लोगों को जेल भेजा गया है। उन्हें अध्यक्ष भी बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि आप बंगाल से बम धमाकों को रोकना चाहते हैं। आप गाय की तस्करी, घुसपैठ को रोकना चाहते हैं.. भाई-भतीजावाद को रोकना होगा.. ममता बनर्जी कर सकती हैं, नहीं, केवल मोदी ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा, “मैं आपको गारंटी देता हूं। बीजेपी ममता दीदी की हिटलर जैसी हुकूमत नहीं चलने देगी। दीदी का भतीजा सीएम नहीं बनेगा। अगला सीएम बीजेपी का होगा। ,

देश को सुरक्षित रखने के लिए पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं।
उन्होंने कहा कि ममता दीदी पाकिस्तान को करारा जवाब दे सकती हैं, कश्मीर से आतंकवाद को मोदी ही खत्म कर सकते हैं. अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए। ममता बनर्जी, कांग्रेस, कम्युनिस्ट मंदिर में अटकी बैठी थीं। मोदी जी ने अयोध्या में मंदिर बनवाया। अगर देश को सुरक्षित और देश को समृद्ध बनाना है तो मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना ही होगा।