कॉमेडी-हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ को दर्शकों ने खूब सराहा। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की कमाल की एक्टिंग ने लोगों को खूब प्रभावित किया है. फिल्म में गुस्से के साथ-साथ कॉमेडी का भी डोज था। वहीं, फिल्म ‘भेड़िया’ की रिलीज के साथ ही यह भी साफ हो गया था कि ‘स्त्री’ का सीक्वल भी बनाया जाएगा। इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हुए।

Join DV News Live on Telegram

अब ‘स्त्री 2’ की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राजकुमार के साथ पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर और अपार शक्ति खुराना भी नजर आ रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट की बड़े पैमाने पर घोषणा की जा चुकी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला राजकुमार को देख रही है। दर्शक एक नंबर की तरह व्यवहार करते हैं।

अभिनेता स्त्री की उर आगे जाए अभिनेता वो गुब हो गई है, पंकज और अपारशक्ति भी नजर आएंगे। अध्याय श्राद्ध ने आकर कहा हम नारी नहीं हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि जल्द ही कोई बड़ी और खतरनाक समस्या आने वाली है। सभी हंसने लगे, लेकिन वह कुछ नहीं जानती थी और चली गई। तभी पंकज त्रिपाठी एक पत्र पढ़कर बताते हैं कि महिला अगले साल अगस्त 2024 में आएगी।

इस वीडियो की शुरुआत में मैसेज है कि महिला कल आएगी। क्लीनिकल सीजन 2 बी.एस. SG स्त्री 2 वर्तमान में Jio Studios द्वारा घोषित 100 परियोजनाओं का हिस्सा है। महिला की कहानी को खूब सराहा गया। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने इसका दूसरा पार्ट बनाने का फैसला किया।