Hera Pheri 3: लोकप्रिय फ्रेंडली कॉमेडी हेरा फेरी के तीसरे भाग का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में एक बार फिर राजू, श्याम और बाबू भैया की जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी. इन तीनों के अलावा संजू बाबा यानी संजय दत्त भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

Join DV News Live on Telegram

पहले भाग का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था और दूसरे भाग का निर्देशन नीरज वोरा ने किया था। वहीं, तीसरे पार्ट के निर्देशन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी के ग्रुप की है। इस खबर के टूटने के बाद कि फरहाद सामजी फिल्म का निर्देशन करेंगे, लोगों ने उन्हें फिल्म से बाहर करने की मांग की। अब इस पर खुद फरहाद सामजी का रिएक्शन आया है.

ट्विटर पिछले महीने वायरल हो गया था और लोग पूछ रहे थे कि फरहाद को फिल्म में क्यों लिया गया है। अब इस पर बात करते हुए अपने एक इंटरव्यू में फरहाद सामजी ने कहा, “सबसे पहले तो जब फिल्म की अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है तो ये कौन लोग हैं. हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते हैं.” उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई दिक्कत है तो वह अच्छे पंच के साथ एक अच्छी फिल्म से उसे दूर करने की कोशिश करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि वह दर्शकों को रोमांस, मसाला, एक्शन, कॉमेडी के साथ एक अच्छी फिल्म देने का इरादा रखते हैं।

दरअसल, पिछले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पॉप किस नाम की एक कॉमेडी सीरीज आई थी, जिसे फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया था। हालांकि वह सीरीज लोगों को बोर करने लगी और फिर ट्विटर पर रहने वाले लोग फरहाद को हेरा फेरी 3 से बाहर करने की मांग करने लगे।