प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में शनिवार रात माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के बाद शहर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इस हत्याकांड के बाद शहर में माहौल को देखते हुए कलेक्टर ने अगले दो दिन यानी 18 अप्रैल तक इंटरनेट सेवा बंद रखने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही प्रयागराज में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस बल के साथ शहर में फ्लैग मार्च किया गया। दरअसल इस हत्याकांड के बाद से शहर का माहौल काफी गंभीर हो गया है. कलेक्टर संजय कुमार खत्री का कहना है कि शहर का माहौल रिश्तों के कारण बिगड़ता है, इसलिए यह कदम उठाया गया है.

Join DV News Live on Telegram

उन्होंने कहा कि स्थिति सामान्य होते ही इंटरनेट सेवा बहाल कर दी जाएगी। हालांकि इंटरनेट सेवा बंद होने से आम जनता को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. नेट बंद होने से किसी भी तरह का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन ट्रांसफर, यू अनाउंसमेंट या कोई टिकट बुकिंग नहीं हो पा रही है। जिससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है।

अतीक और अशरफ मेडिकल जांच के लिए अस्पताल गए…
अतीक और अशरफ शनिवार रात पुलिस सुरक्षा में मेडिकल जांच के लिए कोल्विन अस्पताल गए थे। इस बीच वह मेडिकल के लिए अस्पताल जा रहा था। फिर पत्रकार बनकर आए तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी। मीडिया तकनीक के सामने पुलिस सुरक्षा घेरा तोड़कर अतीक के सिर में गोली मार दी गई। इस दौरान हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस हत्या के बाद योगी सरकार पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं, यह मामला सुप्रीम कोर्ट के समक्ष उठाया गया है।