अतीक और अशरफ हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। अतीक की पत्नी शाइस्ता द्वारा सीएम योगी को लिखा गया पत्र वायरल हो गया है। इस पत्र में शाइस्ता ने अपने पति अतीक और देवर अशरफ की हत्या की साजिश रची और कहा कि हत्या की साजिश पुलिस रिमांड में रची गई थी. शाइस्ता ने लिखा कि इस साजिश में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शामिल थे. वे अतीक और असर को रिमांड ब्लॉक जेल से बाहर निकालेंगे और फिर उन्हें मार देंगे।

उमेश पाल की हत्या के तीन दिन बाद 27 फरवरी को लिखे इस पत्र में शाइस्ता ने लिखा है कि एक मंत्री ने हत्या की साजिश रची थी और पुलिस अधिकारियों ने हत्या की सुपारी ली थी. अतीक की पत्नी शाइस्ता द्वारा मुख्यमंत्री योगी को लिखे गए इस पत्र से चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. शाइस्ता ने अपनी जेल यात्रा के दौरान अतीक और अशरफ की हत्या की आशंका व्यक्त की थी और पत्र में दो पुलिस अधिकारियों का भी उल्लेख किया गया था। हालांकि अतीक की पत्नी ने पत्र में बिना नाम लिए एक मंत्री की हत्या की साजिश रचकर हंगामा खड़ा कर दिया।

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक की पत्नी शाइस्ता फार्मा हैं। पुलिस उसकी लगातार तलाश कर रही है। सीएम योगी ने शाइस्ता की इस चिट्ठी में अतीक-अशरफ की हत्या की आशंका जताते हुए अतीक और अशरफ को जेल से न निकालने की गहराई दिखाई. शाइस्ता ने यह पत्र सीएम योगी को 27 फरवरी को लिखा था. उन्होंने दोनों की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सीएम योगी से सुनवाई की मांग की थी. इसके अलावा शाइस्ता ने सदस्य से बाल सुधार गृह में बंद अहजाम आबान की रिहाई की भी मांग की है.