कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की राजनीति में घमासान शुरू हो गया है। इस बीच, कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने एक बार फिर आरोप लगाया कि कुछ लोगों की साजिश के चलते नामांकन के समय उनकी संपत्ति को लेकर उनके द्वारा चुनाव आयोग को दिए गए दस्तावेजों में खामियां तलाशने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है, नहीं तो उनका नामांकन रद्द किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने संपत्ति के संबंध में जो जानकारी दी है. बहुत सारी गलतियाँ हैं।

Join DV News Live on Telegram

डीके शिवकुमार ने लगाया आरोप

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह संपत्ति की घोषणा के मामले में पूरी तरह से उलझे हुए हैं। एजेंसियां उसे परेशान कर रही हैं। इसके बावजूद वह जांच में हर संभव सहयोग कर रहे हैं। डीके शिवकुमार कथित रूप से अपनी ज्ञात आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के लिए सीबीआई, आईटी और ईडी द्वारा जांच का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी दबाव बना रहे हैं। मैं इस मामले में सावधान रहना चाहता हूं। पिछली बार भी टैक्स डिपार्टमेंट ने मेरे हलफनामे को लेकर कई सवाल पूछे थे, मैंने साबित किया कि मेरे दस्तावेज सही हैं.

मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है

उन्होंने बताया कि दस्तावेजों को सही तरीके से प्रमाणित करने के बाद दस्तावेजों को बंधक बना लिया गया. इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। मेरे खिलाफ बहुत बड़ी साजिश चल रही है। मुझे पता है ये कौन कर रहा है। मैं उनका नाम नहीं लेना चाहता। मुझे पता है कि मिर्ची क्या खिलानी है। शपथ पत्र कैसे भरूं, जो कुछ भी मैंने चुनाव आयोग को दिया है। इसमें यह भी जिक्र है कि सीबीआई, आईटी, लोकायुक्त और ईडी को क्या बताया गया है। वे इसे अलग-अलग तरीके से पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे परेशान