सोशल मीडिया के इतिहास में 20 अप्रैल 2023 की तारीख लोगों को हमेशा याद रहेगी. इस दिन बड़े-बड़े सेलेब्स के ट्विटर से ब्लू टिक हटा दिया गया है. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे कई सुपरस्टार्स का नाम शामिल है। वही बिग बी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह लगातार अपने विचार और कविताएं ट्वीट पर शेयर करते रहते हैं, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिससे हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है साथ ही ट्विटर पर भी यह वायरल हो रहा है.

Join DV News Live on Telegram

बता दें कि एलन मस्क ने पहले ही बता दिया था कि ब्लू टिक के लिए पेमेंट करना होगा। ऐसे में जिन लोगों ने इसका भुगतान कर दिया है, उनका ब्लू टिक अभी भी बना हुआ है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा है- एक ट्विटर है-  ए  twitter भइया। सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया  , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan.. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का  ??  अमिताभ बच्चन के इस फनी ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इन स्टार्स के अकाउंट से ब्लू टिक हटाएं
बॉलीवुड सितारों की ब्लू टिक सूची में शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, बिपाशा बसु, अर्जुन रामपाल, अनुष्का शर्मा और फराह खान और कई अन्य शामिल हैं।

इन स्टार्स के अकाउंट से ब्लू टिक न हटाएं
बॉलीवुड के इन सितारों के पास आज भी है ब्लू टिक बता दें अनुपम खेर और सोनम कपूर साउथ के स्टार सूर्या, महेश बाबू, जूनियर पार्टिसिपेंट, एसएस किंगमौली, नागार्जुन अक्किनेनी, राणा दग्गुबाती अभी वेरिफाइड हैं.