सिवनी मालवा पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शनिवार को सिवनी मालवा पहुंचे। यहां उन्होंने जय स्तंभ चौक पर आमसभा को संबोधित किया।भगवान परशुराम की जय से कमलनाथ ने भाषण की शुरुआत की।

Join DV News Live on Telegram

कमलनाथ सुबह करीब 10 बजे शासकीय कुसुम महाविद्यालय के हेलीपेड पर पहुंचे। यहां से रामजानकी,राधाकृष्ण मंदिर पहुंचे। उन्होंने भगवान परशुराम का पूजन अर्चन किया गया। इसके बाद उन्होंने सेक्टर एवं मंडलम की बैठक ली। उन्होंने मीडिया कर्मियों से चर्चा की।
सिवनी मालवा में याद आते हैं जवानी के दिन उन्होंने कहा कि ये नर्मदा मैया का नगर है, यहां 45 साल पहले मैं हजारी लाल रघुवंशी के साथियों आया था। सिवनी मालवा और हजारी लाल रघुवंशी की यहां जोड़ी थी, यहां आकर मुझे अपनी जवानी याद आती है। दिसंबर 2018 में कांगेस की सरकार बनी, उससे पहले 15 साल तक भाजपा का शासन था।

प्रदेश सरकार पर लगाए आरोप:

कमलनाथ ने आरोप लगाया कि शिवराज जी ने मुझे ऐसा प्रदेश सौंपा जो किसानों की आत्महत्या में नंबर 1, बेरोजगारी में नंबर 1, हमारी मतों बहनों पर अत्याचार में नंबर 1 कौन सी चुनौती मेरे सामने नहीं थी, मैंने एक शुरुआत की किसानों के साथ न्याय हो, कर्जा माफ किया। बिजली का बिल माफ किया, पर मुझे इस बात का दुःख है कि जो खुशी हम किसानों को देना चाहते थे, वो शिवराज जी ने छीन ली।कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आम सभा को संबोधित करते हुए कई घोषणा भी की सबसे पहली प्राथमिकता लाडली लक्ष्मी बहना को 15 सो रुपए देंगे और रसोई गैस ₹500 में देने का वादा किया एवं ₹100 में 100 यूनिट बिजली का भी भरोसा दिया किसानों को समय पर खेती के लिए बिजली पानी की व्यवस्था की जाएगी ऐसी ही अनेक घोषणाओं को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने की एवं आम सभा को संबोधित किया के सिवनी मालवा पहुंचने पर पार्टीढो पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने ढोल ढमाके के साथ उनका स्वागत किया। भारी भीड़ के चलते पुलिस को मशक्कतकांग्रे करना पड़ी। जनसभा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी गुटबाजी दिखी।

मंच से ही जिलाध्यक्ष कांग्रेस नेताओं को बोलते दिखे कि अपने समर्थकों को चुप कराओ। मंच पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दादा हजारी लाल रघुवंशी की फोटो नहीं होने पर भी कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया।

सिवनी मालवा के अरुण कश्यप की खास खबर