प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद को लेकर बड़ी खबर आई है। माफिया अतीक अहमद के चकिया ट्रेल में कई जगह खून के धब्बे मिले हैं, साथ ही खून से सना चाकू और खून से सने कपड़े भी मिले हैं. जांचकर्ताओं की दीवारों पर खून के धब्बे देखकर पुलिस हैरान रह गई। पुलिस जांच कर रही है कि ये खून के धब्बे, खून से सने चाकू, खून से सने कपड़े असली हैं या नहीं। अतीक के रिटायरमेंट में फिर से किसी की हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक खून से सना कटोरा दुपट्टा है, जबकि दुपट्टे के पास खून से सनी चूड़ियां भी मिली हैं। तो क्या एक महिला की हत्या की गई है। पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

Join DV News Live on Telegram

खून के धब्बों को पाए जाने के बाद अब पुलिस की जांच तेज हो गई है। सवाल यह उठाया जा रहा है कि आखिर यह खून किसका है? किस महिला की हत्या की गई है? महिला की हत्या का मामला का मामला इस कारण कहा जा रहा है, क्योंकि यहां पर खून के धब्बे मिले हैं। टूटी चूड़ियां और कांच भी पाए गए हैं। इसकी जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री (FSL) टीम मौके पर पहुंच रही है। सील घर में किस प्रकार किसी महिला की हत्या हो सकती है? यह भी सवाल उठने लगा है। पुलिस का कहना है कि दो घंटे के भीतर यह खून किसका है, इसका खुलासा हो जाएगा। एफएसएल जांच में इस संबंध में खुलासा होने की बात कही जा रही है।

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1650379505503191040?s=20

अतीक अहमद के चकिया वाले दफ्तर पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने कैमरों के सामने पूरे दफ्तर की तलाशी ली। कमरे में खून से सने कुछ कपड़े मिले हैं। सीढ़ियों के पास खून के धब्बे पाए गए हैं। पुलिस की जांच में कमरे में रखे दुपट्टे में भी खून के निशान मिले हैं। चकिया वाले दफ्तर में कई स्थानों पर खून के धब्बे पाए गए हैं। किचन और कमरे में खून के धब्बे मिलने के बाद सनसनी मच गई है।

अतीक अहमद के दफ्तर में मिले खून किसके हैं? वहां पर मिली चूड़ियां किसकी हैं, इसको लेकर अब चर्चा शुरू हो गई है। कमरे में मिले खून के निशान ताजा बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मौके से सबूत इकट्ठा किए हैं। इस पूरे मामले पर अब पुलिस की जांच तेज होने की बात कही जा रही है।

गुड्‌डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में छिपे होने की जानकारी सामने आ रही है। दावा किया जा रहा है कि गुड्‌डू के लोकेशन को ट्रेस किया गया है। उसके पकड़ में आने के बाद शाइस्ता परवीन और अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी का लोकेशन भी सामने आ सकता है। वहीं, माफिया के चकिया वाले दफ्तर से खून के धब्बों को गुड्‌डू मुस्लिम से कोई कनेक्शन तो नहीं है? इस सवाल पर भी चर्चा गरमा गई है।